Tata Curvv पेट्रोल और डीजल वेरिएंट में लॉन्च हो गई, शानदार फीचर के साथ इतनी कीमत ₹9,9…..

Tata Curvv EV :अब फिर से भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए आ गया IC वर्जन के पेट्रोल और डीजल वेरिएंट के साथ नई Tata Curvv, इस कर को 2 सितंबर 2024 को दीन लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने पहले से ही टाटा कर्व् इलेक्ट्रिक मॉडल को भारतीय बाजार में उतारा दिया गया था साथ ही उस कर को भी बहुत सा प्यार मिला था।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

ग्राहकों को पेट्रोल और डीजल की वेरिएंट मे कर को लॉन्च के लिए बेसब्री से इंतजार करना पड़ा था। लेकिन अब उन ग्राहकों को सपना पूरा होने वाला है । दोस्तों इस आर्टिकल में हम आपको टाटा का नया कर के बारे में सभी जानकारियां देंगे बस आपको हमारी इस आर्टिकल को शुरू से अंत तक पढ़ना होगा।

Tata Curvv : इंजिन

टाटा कर्व एसयूवी में आपको तीन अलग-अलग इंजन का ऑप्शन दिया गया है। 1.2 लीटर 3 सिलिंडर डायरेक्ट इंजेक्शन टर्बो पैट्रोल इंजन से लेस हैl इस इंजन के पावर 120hp और 17Nm टर्क है। डीजल 1.5 लिटर 118ph की पावर के साथ और 260 Nm का टर्क जेनरेट करता है।

डायरेक्ट इंजेक्शन टर्बो पेरटोल 1.2 लिटर जो इसे 125hp का पावर के साथ 225NM का टर्क देता है। तीनों वैरिएंट इंजिन के आधार पर 6 स्पीड मैनुअल और साथ में 7 स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन ऑटोमैटिक गारबॉक्स ऑप्शन होगा।

Tata Curvv IC फीचर्स

टाटा Curvv मॉडल कर में 12.3 टच स्क्रीन इंफोटमेंट सिस्टम दिया हुआ है,और फुल डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले का भी शानदार फीचर्स दिया है। इसमें आपको 9 स्पीकर जेबीएल के साउंड सिस्टम,4 स्पोक मल्टी फंक्शन स्टीरिंग व्हील पैनरोमिक सनरूफ पावर एडजस्टेबल डाइवर सीट पर बड़ी फीचर्स मिलेगा।

इस कर यात्रियों के सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए टाटा ने डिजाइन किया गाय है। इस कर में आपको 6 एयरबैग ईएससी और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबलाइजेशन कंट्रोल का सिस्टम दिया हुआ है। और इस कर में सबसे अच्छी बात तो आपको इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक असिस्टेंट सिस्टम और इसके साथ आपको 360 डिग्री कैमरा जैसे सुविधा दिया है।

Exterior : एक्टीरियर

इसकी गाड़ी टाटा कर के एक्सटीरियर की बात करें तो आपको Ic और ev वेरिएंट की फ्रंट गिल के ऊपर एक LED DRL बैंड और इंडिकेटर का सभी लाइटनिंग एलइडी दिया गया है। Ic वेरिएंट फ्रंट सेंसर और कैमरा देखने के लिए आपको मिल सकता है, और दोनों में कूप कि सिग्नेचर स्लोपिंग रूफाइल और साथी इसमें आपको डोर हैंडल का भी शानदार फीचर्स दे दिया गया है और इस कर के पीछे के तरफ लाइनर एलईडी टेल लाइट्स को भी लगा दिया गया है।

Tata Curvv की कीमत

आपको बता दे की टाटा कर्व पेट्रोल और डीजल वेरिएंट के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है और उसके साथ ही प्राइस का भी खुलासा हुआ है । पेट्रोल वेरिएंट की कीमत एक्स शोरूम में आपको 9 लाख 99 हजार 9,90 रखी गईं है। Diesel वेरिएंट की कीमत 11 लाख 49,000 9,90 रूपये से शुरू किया गया है। Dca वेरिएंट की एक्स शोरूम की कीमत 12 लाख 49,000 9,90 रूपये राखी है इसकी वारंटी की कीमत 13 लाख 990 रुपए से स्टार्ट होता है।

Conclusion

हमारे इस आर्टिकल में आपको बताया गया है कि Tata Curvv की बारे में सभी जानकारी टाटा के ऑफिसियल वेबसाइट से उठाया गया है। और इस टॉपिक पर हमने आर्टिकल लिखा के आपको जानकारी दिया है। आपको इस आर्टिकल में सही जानकारी मिली तो हमे कमेंट बॉक्स में कमेंट करना ना भूले।

Tata Curvv petrol price?

आपको बता दे की टाटा कर्व पेट्रोल और डीजल वेरिएंट के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है और उसके साथ ही प्राइस का भी खुलासा हुआ है । पेट्रोल वेरिएंट की कीमत एक्स शोरूम में आपको 9 लाख 99 हजार 9,90 रखी गईं है। इसकी डिजिटल वेरिएंट की कीमत 11 लाख 49,000 9,90 रूपये से शुरू किया गया है।

Tata Curvv petrol Hindi price ?

पेट्रोल वेरिएंट की कीमत एक्स शोरूम में आपको 9 लाख 99 हजार 9,90 रखी गईं है।

Tata Curvv Diesel price?

इसकी Diesel वेरिएंट की कीमत 11 लाख 49,000 9,90 रूपये से शुरू किया गया है। Dca वेरिएंट की एक्स शोरूम की कीमत 12 लाख 49,000 9,90 रूपये राखी है इसकी वारंटी की कीमत 13 लाख 990 रुपए से स्टार्ट होता है।

Leave a Comment