Realme Narzo 70 Turbo 5G : 6.7 इंच का बड़ा वाला डिस्प्ले के साथ 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा लॉन्च हुआ।

Realme Narzo 70 Turbo 5G : आजकल हर कोई के पास अच्छा वाला एक नया स्मार्टफोन रखना चाहता है। अगर आप भी एक ऐसा ही अच्छा सा फोन ढूंढ रहे हैं, या फिर खरीदने की योजना बना रहे हैं तो, आज हम आपको बताएंगे की Realme Narzo 70 Turbo 5G का स्मार्टफोन। यह फोन आपको बेहतर परफॉर्मेंस के साथ कैमरा सेटअप से लेकर बैटरी की लंबी खपत भी होगा,और ये फोन आपको कम कीमत में ही मिल ने वाला है।

Realme Narzo 70 Turbo 5g
Realme Narzo 70 Turbo 5g

तो दोस्तों इस फोन के बारे में हम आपको इस आर्टिकल में विस्तार से बताएंगे कि आपको बस हमारे इस आर्टिकल को शुरू से अंत तक पढ़ना होगा तभी आपको कुछ समझ आ जाएगा और आप इस फोन को आसानी से खरीद सकेगा।

Display 

इस Realme Narzo 70 Turbo 5G स्मार्टफोन मे 6.7 इंच का बड़ा सा वाला डिस्प्ले आपको देखने को मिलेगा और इसके साथ ही इसमें आपको 2400×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन भी बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलने वाला है। आप यदि गेमिंग के साथ-साथ वीडियो भी देखते हैं,तो इस समय आपको किसी भी रुकावट इस फोन में नहीं आने वाला है या बात करें तो यह फोन और भी आपको बेहतरीन लगेगगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

इस फोन की डिजाइन काफी स्लिम और प्रीमियम लुक्स के साथ अच्छा दिखेगा और जो इस Realme Narzo 70 Turbo आपको हाथ में पकड़ने के समय आपको काफी हल्का और स्टाइलिश फुल होने वाला है।

Performance 

इस फोन को और भी मजबूत बनाने के लिए इसमें MediaTek Dimensity 730 Energy 5G प्रोसेसर का उपयोग किया है। यह प्रोसेसर केवल तेज स्मूथ ही नहीं बल्कि आप मल्टीटास्किंग के दौरान चाहे आप गेमिंग खेल रहे हो या वीडियो देख रहे हैं, तो उस समय आपको किसी भी samasya समस्या आए तो इस प्रोसेसर ने खुद ही संभाल लेगा और आप बिना किसी रूकावट के अपना काम आसानी से कर सकोगे।

हर एक स्मार्टफोन के बिना हैंग हुए चलने में RAM की बड़ी होना ही जरूरी है तो दोस्तों इस फोन में भी 6GB RAM दिया गया है। इसका मतलब है कि 6GB राम का फोन आपको एक बेहतरीन बिना रुकावट और बिना हैंग हुए आप इस फोन को आसानी से और भी चला सकेंगे।

Camera 

आजकल सभी रेल्स बनाना और फोटो को बेहतरीन तरीके से क्लिक करना सबको शौकीन होता है, तो Realme Narzo 70 Turbo भी ऐसा ही कुछ बेहतरीन फीचर्स मिलेगा। प्राइमरी कैमरा में आपको 50 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर देखने को मिलेगा जो कि आपको बेहतरीन फोटो खीचने में आपको आसानी होगी।

फ्रंट कैमरा में आपको 16 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा जो कि आप सेल्फी भी लेती है तो सेल्फी काbभी अच्छी तरीके से आनंद आप इस फोन में ले सकेंगे। और आप कुछ वीडियो कॉलिंग भी करते हैं तो आपको एक अच्छा सा फील इस फोन में मिलेगा।

Battery 

बैटरी की बात करें तो इस फोन की बैटरी 5000mAh की बडी बैटरी आपको मिलने वाला है और साथी इसमें आप फास्ट चार्जिंग का भी ऑप्शन दिया गया है। जो कि आप अपना फोन चार्ज करने में पहले काफी मिनट लगता था तो इस फोन में आपको फास्ट चार्जिंग से और भी जल्दी चार्ज करने में आपको मदद मिलेगा। 

आप दिन भर में सोशल मीडिया पर रिलीज देखते हो या वीडियो कॉलिंग करती हो या फिर आप कुछ गेमिंग खेलते हैं तो आपको जितना चाहे उतना बैटरी आपके साथ देने वाला है। क्योंकि इस फोन की बैटरी दिनभर खपत का दवा कंपनी ने किया है।

Storage 

आजकल सभी के फोन के अंदर फोटो और वीडियो का बहुत  होता है तो उसको रखने के लिए फोन के अंदर इंटरनल स्पेस बड़ी GB का फोन होना जरूरी है। तो दोस्तों इस फोन के अंदर आपको 128GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा आपका फोटो वीडियो या जितना भी है इसे आसानी से संभाल लेगा और इसके साथ ही इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का यूज करके  2GB  बड़ा सकते हैं।

Connectivity 

इस स्मार्टफोन Realme Narzo 70 Turbo मैं आपको 5G के साथ देखने को मिल सकता है। यह फोन 5G इंटरनेट स्पीड और भी बेहतरीन तरीके से चलने का सक्षम रखता है इसके अलावा इसमें आपको ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस, यूएसबी और टाइप सी के सपोर्ट जैसे कई सुविधाएं आपको इस फोन में देखने को मिलेगा। जो की सभी मिलकर यह फोन का कनेक्टिविटी भी एक और शानदार फीचर्स होने वाला है।

Realme Narzo 70 Turbo 5G price in india 

Realme Narzo 70 Turbo 5G भारतीय बाजार में काम कीमत वाला स्मार्टफोन के रूप में इसे बाजार में उतार दिया गया है। इसकी कीमत ₹16,000 से लेकर ₹18,000 के बीच के मिड रेंज में आपको मिल जाएगा। इस फोन में आपको 6.67 इंच का बड़ा वाला डिस्प्ले मिलेगा और इसके साथ ही आपको 7300 का प्रोसेसर  मिलेगा।

और कैमरा आपको 50 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा बेहतरीन फीचर के साथ आपको मिलेगा। इसका बैटरी 5000mAh की बैटरी और 5G कनेक्टिविटी के साथ आपको इस फोन कम बजट में मिलने वाला है। शायद आपके लिए हो सकता है यह फोन आपको अच्छा होने वाला है।

Realme Narzo 70 Turbo 5G price in india?

Realme Narzo 70 Turbo 5G भारतीय बाजार में काम कीमत वाला स्मार्टफोन के रूप में इसे बाजार में उतार दिया गया है। इसकी कीमत ₹16,000 से लेकर ₹18,000 के बीच के मिड रेंज में।

Realme Narzo 70 Turbo 5G specification?

इस Realme Narzo 70 Turbo 5G स्मार्टफोन मे 6.7 इंच का बड़ा सा वाला डिस्प्ले आपको देखने को मिलेगा और इसके साथ ही इसमें आपको 2400×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन भी बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलने वाला है। आप यदि गेमिंग के साथ-साथ वीडियो भी देखते हैं,तो इस समय आपको किसी भी रुकावट इस फोन में नहीं आने वाला है।

Leave a Comment