Apple ने लॉन्च किया नई Air Pods 4 इसकी फीचर काफी शानदार और इसकी बैटरी 30 घंटे तक आप इसे यूज कर सकते हैं..

Apple कंपनी ने हाल ही में हुए ( it’s Glowtime) इवेंट में नए Air Pods 4 की लॉन्च कर दिया गया है, यह Air Pods 4 में वायरलेस इयरबड्स हैं। आने वाला दिनों में यह Pods दुनिया के बाजार में काफी धूम मचाने वाली है, इसकी तकनीक और फीचर भी बड़ी शानदार तरीकेसे बनया है। नई पिक्चर के साथ-साथ आपको इस एयरपोर्ट में लंबी बैटरी का लाइफ दिया गया है, जो यूजर को और भी एक्सपीरियंस तरीके से बेहतरीन बनाएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

तो दोस्तों आप भी इस एयरपोर्ट को खरीदने की सोच रहे हैं तो, इस आर्टिकल को और भी अच्छे तरीके से पहले पढ़ लीजिए और आपको खरीदने के समय कोई भी परेशानी ना आ सके। हम इस आर्टिकल में आपको सभी डिटेल्स में बताएंगे इसकी कीमत से लेकर डिजाइन और फीचर के बारे में।

Design, Features 

इस Air Pods 4 का डिजाइन पुराना मॉडल जैसा ही दे दिया गया है, लेकिन इसमें कई सारे नए फीचर्स को भी ऐड कर दिया गया है। क्योंकि ग्राहक इसे और भी अच्छे तरीके से एक्सपीरियंस का बेहतरीन लाभ उठा सके।

  • Guesture Control – अब ग्राहक इस Air Pods के जरिए आसानी से कॉल्स और सिरी को इशारों में इसे कंट्रोल कर सकते हैं। जिससे इसका इस्तेमाल और भी अच्छे तरीके से आपको अनुभव प्रदान करेगा।
  • H2 Chip – इसमें एक और नई H2 चिप्स को भी दिया गया है, इस चिप से बेहतरीन साउंड सिस्टम का क्वालिटी और प्रोसेसिंग पावर को दे बढ़ाने वाला है। जिसे की आपको सुनने में आसानी होगी और क्लियर आपको सुनाई देने वाला है।
  • Converse Mode – यह कन्वर्स मोड आपको बातचीत करते समय स्पष्ट आपको सुनने में मिलेगा।
  • Transparency Mode – यह फीचर्स आपको आस-पास ही आपको सुनाई देने में मदद करने वाला है और इसकी ऑडियो की आनंद आसानी से ले सकेंगे।
  • Voice Isolation – यह वॉइस आइसोलेशन आपको खासकर कॉल्स के समय या वॉइस कमांड करके दौरा आपको बैकग्राउंड का वॉइस हटाकर क्लियर आवाज प्रदान करेगा।

Battery Life

इस Air Pods 4 मैं कुछ नई फीचर्स का एड किया गया है, जो कि बाकी इयरबड्स से बेहतरीन बनाएगा। Dolby Atmos ka बेहतरीन साउंड कावलिटी  के साथ इसमें ऑडियो का आप आनंद ले सकेंगे। आपको इसमें  वायरलेस चार्जिंग के साथ USB-C और की OI सर्टिफाइड  वेरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी दे दिया गया है। बेहतरीन स्पीकर के साथ इयरबड्स  को नेटवर्क के जरिए आसानी से आप ढूंढ सकते हैं ।

इस Air Pods 4 में बैटरी की बात करें तो 30 घंटे तक आप इसे यूज कर सकते हैं। कंपनी ने इसे लंबे समय तक इस्तेमाल करने के लिए लिए ही बनाया गया है। यानी सभी मिलाकर बोले तो आप इसे दिन भर एक बार चार्ज करने पर चला सकेंगे।

Air Pods 4 price in india 

Apple Air Pods 4 की भारत में कीमत Active Noise Cancellation का ₹12,900 है,जबकि फीचर के साथ उपलब्ध मॉडल की कीमत ₹17,900 कीमत बताया गया है। भारतीय ग्राहक को खरीदना है तो एप्पल apple.com आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आप इस Apple Air Pods 4 को आसानी से खरीद सकते हैं।

 लेकिन इस Air Pods 4 को 20 सितंबर में ही भारत में उपलब्धता होने की संभावना कंपनी द्वारा बताया गया है। यह नया मॉडल भारतीय बजार में काफी लोकप्रिय होने का संकेत मिलता है।

Conclusions

इस आर्टिकल में आपको Apple Air Pods 4 के डिजाइन, फीचर्स और कीमत के बारे में जानकारी दी गई है। यह जानकारी केवल हम एप्पल स्टोर से ले लिया गया है । तो आपको कैसा लगा हमारे आर्टिकल कमेंट भी कमेंट करना ना भूले जय हिंद वंदे मातरम।

Air Pods 4 price in india?

Apple Air Pods 4 की भारत में कीमत Active Noise Cancellation का ₹12,900 है,जबकि फीचर के साथ उपलब्ध मॉडल की कीमत ₹17,900 कीमत बताया गया है।

Leave a Comment