MG Windsor EV भारत में लॉन्च हुआ ₹ 9.99 लाख के कीमत पर जानें पुरी डिटेल्स…

MG Moters ने हाल ही में नए इलेक्ट्रिक कार MG Windsor EV को भारतीय बाजार में धमाकेदार एंट्री से 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

MG Moters ने हाल ही में नए इलेक्ट्रिक कार MG Windsor EV को भारतीय बाजार में धमाकेदार एंट्री से लॉन्च कर दिया गया है। यह कार उन लोगों के लिए सही होगा होगा, जो अपने पास बजट रहकर भी अच्छी इलेक्ट्रिक कर को खरीदने की सोच रहा है। MG Windsor EV कार के एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत  ₹9.99 लाख से शुरू होगा, इस कर के एडवांस्ड फीचर और स्टाइलिश डिजाइन से आपको देखने को मिलेगा यदि आप भी एक अच्छे बेहतरीन फीचर्स और डिजाइन वाला इलेक्ट्रिक कार की तलाश में हे  तो यह कार आपके लिए एक अच्छा कर होने वाला है।

MG Windsor EV
MG Windsor EV

यह इलेक्ट्रिक कार  लंबी रेंज के साथ-साथ आपको एक सुरक्षा का भी अच्छी फीचर्स दे दिया गया है। हम इस आर्टिकल में आपको MG Windsor EV कर के बारे में फीचर्स, डिजाइन से लेकर कीमत तक के बारे में हम आपको सभी जानकारियां विस्तार से बताएंगे।

ReadMore Mahindra XUV700, Tata Safari, which 7-seater SUV to buy, resale value

MG Windsor EV वेरिएंट्स और कीमत

MG Windsor EV कार के एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत  ₹9.99 लाख से शुरू होगा।कंपनी में इस कर को तीन वेरिएंट्स में अलग-अलग करके लॉन्च कर दिया गया है और इस तीनों कर Excite, Exclusive,Essence वेरिएंट्स उपलब्ध है। लेकिन इस वेरिएंट्स के हिसाब से कीमतों का खुलासा अभी नहीं किया गया है। यह कर अपने फीचर और रेंज के हिसाब से बेहतर डिजाइन,आरामदायक और स्टाइलिश लुक से लेस है। अन्य इलेक्ट्रिक कार के मुकाबला मे कर यह कर ज्यादा ही भारतीय बाजार में धूम मचा सकती है।

MG Windsor EV के फिचर्स 

इस कर में 15.6 इंच का टचस्क्रीन दिया है, और यह टचस्क्रीन MG कारों में अब तक की सबसे बड़ा टच स्क्रीन होगा। इस कार की डिस्प्ले की बात करें तो 8.1 इसका डिजिटल का बड़ा सा वाला डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही आपको वायरलेस फोन चार्जर,ऑटोमेटिक एसी सिस्टम के साथ पावर ड्राइवर सीट, और ग्लास रूफ जैसे ढेर सारी सुविधा  आपको इस कर में देखने को मिलने वाला है।

इस कर में आपको रियर सीट में 135 डिग्री तक की रिक्लाइन एंगल का भी सिस्टम जोड़ दिया गया है जिसे यात्रा करते समय यात्रियों को आरामदायक का अनुभव प्रदान करेगा। ये साभी फिचर्स को मिलाकर एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक कार को बेहेतरीन बनती है।

MG Windsor EV Specifications

इस कर के सबसे पहले लंबी की बात करें तो 4295 MM चौरई 1850 MM और ऊंचाई 1677 MM है। और इसके व्हीलबेस 2700 MM और इसमें 604 लीटर का बूट स्पेस दिया है, यह कार बड़ी परिवार के लिए एक काफी आरामदायक और बेहतरीन हो सकता है।

इस कर मे 5 सीटर है, जिसमें  बैठने के लिए काफी जगह और खुला महसूस आपको होने वाला है।यही कारण आप लंबी यात्रा के दौरान किसी भी थकावट से मुक्त हो सकेंगे।

MG Windsor EV बैट्री 

इस कार में बैटरी 38kWh की बैटरी दी गई है जो की 136ps की पावर के साथ 200 टर्क जनरेट करता है। और इसकी रेंज 331 किलोमीटर तक आप आराम से लंबी यात्राओं की दूरी को तय करके एक शानदार फील आपको देने वाला है।

और इस कर में सबसे बड़ी अच्छी बात तो यह ह, आप इस में Dc का फास्ट चार्जिंग की सुविधा आपको मिलने वाला है। यह कर सिर्फ  55 मिनट में ही फुल चार्ज  होगा और आपको लंबी यात्राओं के लिए आसान बनाती हे। इतना ही नहीं इस बैटरी की पावर और रेंज के अन्य इलेक्ट्रिक कारों को टक्कर देने का वादा भी कंपनी ने कर दिया गया है।

MG Windsor EV कर खरीदना चाहिए या नहीं

अगर यदि आप भी आरामदायक और बड़ी डिजाइन के इलेक्ट्रिक कार लेने के लिए सोच रहे हैं या फिर योजना बना रहे हैं तो ये MG Windsor EV इलेक्ट्रिक कार आपको एक बेहतरीन विकल्प होने वाला है। यह कर प्रीमियम फीचर के साथ-साथ आपको लंबी रेंज का यात्रा और उच्च सुरक्षा को खास ध्यान में रखकर इस कर को बनाया गया है।

Conclusions

इस आर्टिकल में MG Windsor EV कार की पूरी जानकारी के साथ-साथ कीमत और फीचर्स के बारे में भी बताया है। तो दोस्तों आपको हमारा आर्टिकल में दिए हुए जानकारी को अच्छा लगे तो कमेंट में कमेंट करना ना भूले।

MG Windsor EV Specifications?

इस कार में बैटरी 38kWh की बैटरी दी गई है जो की 136ps की पावर के साथ 200 टर्क जनरेट करता है। और इसकी रेंज 331 किलोमीटर तक आप आराम से लंबी यात्राओं की दूरी को तय करके एक शानदार फील आपको देने वाला है।

MG Windsor EV कीमत?

MG Windsor EV कार के एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत  ₹9.99 लाख से शुरू होगा।कंपनी में इस कर को तीन वेरिएंट्स में अलग-अलग करके लॉन्च कर दिया गया है और इस तीनों कर Excite, Exclusive,Essence वेरिएंट्स उपलब्ध है।

Leave a Comment