Tvs Apache RR 310 New Model bike 2024,क्रुच कंट्रोल, क्विक शिफ्टर और टीएमएस जैसी बड़ी फिचर्स मिलेगा बस इतनी कीमत,2,

Tvs का नया बाइक Apache RR 310 मॉडल को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। यह बाइक बड़ी फिचर्स के साथ आकर्षक डिजाइन आपको देखने को मिलेगा। इस मॉडल मे पहले से भी नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके बाजार में पेश कर दिया है। यह बाइक के नए मॉडल में आपको क्रुच कंट्रोल, क्विक शिफ्टर और टीएमएस जैसे कई फीचर्स इसमें दिया गया है। Tvs के नई मॉडल Apache RR 310 बाइक 2024 में परफॉर्मेंस औरअपडेट के साथ बाजार में धूम मचा सकती ह

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

यदि आप भी बाइक का पसंद रखते हैं तो या फिर आप बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यह बाइक आप के लिए खास हो सकता है। इस बाइक के बारे में हम आपको सभी डिटेल्स स्टेप बाय स्टेप बताते हैं, बस आपको इस आर्टिकल को शुरू से अंत तक पढ़ना होगा तभी आप इस बाइक को खरीदने में आसानी होगी। 

Colour 

इस बाइक में नया ग्रे कलर जो की रेड एलॉय व्हील्स के साथ आता है, एक कलर कांबिनेशन के कारण और भी ज्यादा आकर्षक बनाता है। आप यदि पहले से ही उपलब्धता को रेड कलर का ही लेना चाहती है, तो वह भी ऑप्शन उपलब्धता है।

इस बाइक को ज्यादा एयरोडायनेमिक डिजाइन दिया गया है, जिससे विंगलेट्स जोड़ दिया गया है। Apache RR 310 बाइक के लुक्स को बेहतर बनाने के साथ-साथ राइटिंग स्टेबिलिटी को भी सुधार दिए गए हैं। स्पोर्टी लुक के लिए इस मॉडल में आपको ट्रांसपेरेंट क्लच कवर भी दिया गया है।

New Technologie 

 2024 के नए मॉडल टीवीएस Apache RR 310 बाइक में आपको सबसे बड़ी फीचर्स क्रुच कंट्रोल दिया है जो कि सिर्फ महंगी बाइक को ही मिलता है। आप जब भी लंबी दूरी यात्रा पर निकलते हो उस समय यह फीचर्स का आप आनंद ले सकते हो, जिससे आपको आरामदायक अनुभव प्रदान करता है। क्रुच कंट्रोल के साथ-साथ आप अपना स्पीड को स्थिर रख सकते हो, जिससे बार-बार आपको थ्रोटल का इस्तेमाल को जरूरत नहीं पढ़ने वाला है।

इस नई बाइक में आपको इसके अलावा क्विक शिफ्टर का भी शामिल कर दिया है जो कि पहले इस मॉडल बाइक में उपलब्धता नहीं थे । यह फीचर आपको गियर बदलते समय आसानी होगी और तेज बनती है,खासकर आप हाई स्पीड पर बाइक राइडिंग करती हो। क्विक शिफ्टर इस बाइक को और भी बेहतरीन परफॉर्मेंस हो जाती है जिससे आपको रेसिंग बाइक का जैसा ही अनुभव मिलेगा। 

एक और नई पिक्चर्स इस नया मॉडल में आपको देखने को मिल जाएगा जो की है, (TPMS) टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम ,जिससे आपको फ्रंट और रीयर टायर का प्रेशर आपको डिस्प्ले पर जानकारी देखने को मिलता है। इस फिचर्स में आपको और भी सुरक्षा बड़ता और सही प्रेशर पर टायर भी बनाए रखते हैं।

Engine

Apache RR 310 के बाइक में इंजन को भी बदल दिए गए है जिसे पहले बाइक की मॉडल में अधिक पावरफुल नहीं होता था। इस बाइक को हाई परफॉर्मेंस बनाने के लिए इसमें 38 PS की पावर और 29Nm टॉर्क की शामिल कर दिया गया है।

और इसमें पहले की तरह ही 6 स्पीड गियरबॉक्स और 312cc का लिक्विड कुल्ड इंजन को दे दिया गया है। जैसे आपको और भी बेहतर स्मूथली पावरफुल देने में सक्षम होगा। यह बाइक आपको सिटी और हाईवे पर बेहतरीन स्पीड और शानदार माइलेज देने के लिए तैयार किया गया है।

Apache RR 310 bike price in india

Tvs Apache RR 310 बाइक की कीमत भारतीय बाजार में थोड़ी बड़ी हो सकता है जो कि पिछले मॉडल की तुलना में। इस नए मॉडल की बाइक की कीमत एक्स शोरूम में आपको लगभग ₹2,75,000 रख दिया गया है। हालांकि इस मॉडल में आपको दो वेरिएंट्स दमे देखने को मिलता है, आपको स्टैंडर्ड वेरिएंट और दूसरा क्विक शिफ्टर वेरिएंट मे लॉन्च किया गया है।। आपको इसमें थोड़ी ज्यादा कीमत क्विक शिफ्टर वेरिएंट देखने को मिलेगा है, क्योंकि इस बाइक के फीचर्स और परफॉर्मेंस बहुत बड़ा ही अंतर होगा।

Tvs बाइक के साथ आपको डायनेमिक प्रो किट्स और डायनामिक ऑफर भी दे दिया जाएगा जिससे आपको और भी एडवांस फीचर्स मिलते हैं। डायनामिक कीट मैं सस्पेंशन सऔर ट्यूनिक सेटअप मिलता है, और डायनेमिक प्रो किट्स में और भी  बड़ी फीचर्स आपको देखने को मिल सकता है।

Conclusion

इस आर्टिकल में आपको बताया है कि Tvs Apache RR 310 बाइक के फीचर्स और मॉडल के बारे में और इसमें आपको कीमत काफी जानकारी दे दिया गया है बस आपको हमारे लिखा हुआ इस आर्टिकल को समझ आए तो कमेंट जरुर करें।

Apache RR 310 bike price in india?

Tvs Apache RR 310 बाइक की कीमत भारतीय बाजार में थोड़ी बड़ी हो सकता है जो कि पिछले मॉडल की तुलना में। इस नए मॉडल की बाइक की कीमत एक्स शोरूम में आपको लगभग ₹2,75,000 रख दिया गया है। हालांकि इस मॉडल में आपको दो वेरिएंट्स दमे देखने को मिलता है, आपको स्टैंडर्ड वेरिएंट और दूसरा क्विक शिफ्टर।

Leave a Comment